Box Office Collection Day 4: गुंटूर कारम’, मंडे टेस्ट में महेश बाबू की फिल्म ने किया टॉप, जानें- चौथे दिन का कलेक्शन

Guntur kaaram box office collection 2024

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की लेटेस्ट एक्शन-ड्रामा ‘गुंटूर कारम’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने 41 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन के साथ दमदार ओपनिंग की थी. हालांकि इसके बाद शनिवार को फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई लेकिन रविवार को ‘गुंटूर कारम’ के कलेक्शन में अच्छा उछाल देखा गया. वहीं अब फिल्म के मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी आ गया है. चलिए जानते हैं ‘गुंटूर कारम’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से धुंआधार कमाई कर रही है. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ‘गुंटूर कारम’ ने 41.3 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. इसके बाद फिल्म  दूसरे दिन 13.55 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं तीसरे दिन ‘गुंटूर कारम’ की कमाई में 3.69 फीसदी का उछाल आया और इसने 14.05 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी पहले सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गुंटूर कारम’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी पहले मंडे को 14.50 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘गुंटूर कारम’ की चार दिनों की कुल कमाई अब 83.40 करोड़ रुपये हो गई है.

गुंटूर कारम’ की फिल्म देश ही नहीं पूरी दुनिया में तूफान मचा रही है. इस फिल्म को वर्ल्डवाइड दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म की दुनियाभर में कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों में वर्ल्डवाइड 129.03 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. वहीं चौथे दिन गुंटूर कारम’ के 130 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने की उम्मीद है और ये अब 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर तेजी से बढ़ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *