Pune Car Accident: पुणे पोर्श कार हादसे में नया ट्विस्ट, किशोर की मां को किया गिरफ्तार

 पुणे पोर्श कार हादसे में नया मोड़ सामने आया है। पुणे पुलिस ने पोर्श कार दुर्घटना मामले में किशोर की मां को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में इस बात की पुष्टि हो गई है कि किशोर के ब्लड सैंपल उसकी मां के सैंपल से बदल दिए गए थे।

शहर के पुलिस प्रमुख ने इस बात की जानकारी दी है। पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा कि दुर्घटना की जांच से पता चला है कि किशोर के रक्त के नमूनों को उसकी मां के रक्त के नमूनों से बदल दिया गया था।

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने दो दिन पहले एक स्थानीय अदालत को बताया था कि किशोर के रक्त के नमूनों का एक महिला के रक्त के साथ आदान-प्रदान किया गया था।

बता दें कि 19 मई की सुबह पुणे के कल्याणी नगर में बाइक सवार दो आईटी इंजीनियरों को पोर्श कार ने टक्कर मार दी थी। हादसे में दोनों इंजीनियरों की मौत हो गई थी। कार चलाने वाला 17 वर्षीय नाबालिग कथित तौर पर नशे में धुत था। इस मामले में नाबालिग को एक पर्यवेक्षण गृह भेज दिया है। वहीं, उसके पिता, रियाल्टार विशाल अग्रवाल और दादा सुरेंद्र अग्रवाल को परिवार के ड्राइवर का अपहरण करने और उस पर दोष लेने के लिए दबाव डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *