दो बच्चों के बाप पर चढ़ा प्यार का बुखार, युवती के होने वाले पति को भेजे अश्लील तस्वीर वह वीडियो, तुड़वा दी शादी

हल्द्वानी : शादीशुदा और दो बच्चों का पिता होने के बावजूद युवक को पड़ोसी युवती से प्यार हो गया। वह उसकी शादी में बाधा बन गया। जहां भी लड़का का रिश्ता तय होता आरोपी उन्हें लड़की की और अपनी अंतरंग फोटो भेज देता। उसने कई रिश्ते तुड़वाए और खुद लड़की से शादी की जिद्द पर अड़ गया। मामले में पीड़िता के भाई ने बनभूलपुरा थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गौला गेट टनकपुर रोड निवासी व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोस में शादाब अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था। शादाब ने शिकायतकर्ता की अविवाहित बहन को बहला-फुसलाकर दोस्ती कर ली। भरोसे में लेकर उसके साथ फोटो व वीडियो बना लिए।

आरोप है कि एक दिन उक्त शादाब को बहन का रिश्ता तय होने की बात पता चली। इस पर उसने बहन को धमकाना शुरू कर दिया। शादी करने पर फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। यह बात बहन ने परिवार को बताई। परिवार ने शादाब को समझाने की कोशिश की, लेकिन शादाब ने फोटो बहन के होने वाले पति को भेज कर दी।

फोटो व वीडियो देखने के बाद होने वाले होने वाले पति ने रिश्ता तोड़ दिया। 15 अगस्त की रात करीब नौ बजे शादाब उनके घर आया और बहन व परिवार को धमकाने लगा। अगर युवती की शादी कहीं और कि तो सबको जान से मार दूंगा। आरोपी ने परिजनों से हाथापाई की। जिसमें दो लोग घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए सोबन सिंह जीना बेस चिकित्सालय ले जाया गया। हालत नाजुक होने पर उन्हें डॉ.सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *