उत्तराखंड:- मौलवी ने पॉर्न वीडियो दिखाकर 5 नाबालिगों से किया दुष्कर्म।

रुद्रपुर/उधमसिंह नगर: मजहब की शिक्षा के नाम पर एक मौलवी ने पॉर्न वीडियो दिखाकर एक नहीं बल्कि पांच नाबालिकों के साथ दुष्कर्म किया बताया जा रहा है यह दिमागी रूप से सेक्स के प्रति साइको है अभी तक इसने कितने नाबालिकों को इस तरह से शिकार बनाया है यह अब पुलिस की जांच में सामने आएगा

उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में अवैध मदरसे में मौलवी ने एक नहीं बल्कि पांच बच्चियों को पोर्न वीडियो दिखाकर उनका शारीरिक शोषण किया है। पांचों बच्चियों ने बयान में मौलवी की घिनौनी करतूत को उजागर किया है। माना जा रहा है कि मौलवी ने अन्य बच्चियों के साथ भी कुकृत्य किया होगा। पुलिस अन्य बच्चियों से भी जानकारी जुटाएगी।

मजहबी तालीम देने की आड़ में अपने चाइल्ड सेक्स की घिनौने इरादे को पूरा करने वाला आरोपी मौलवी वास्तव में ही चाइल्ड सेक्स का साइको निकला। जिसका खुलासा मासूम पीड़िता के अलावा अन्य चार बच्चियों ने अपनी मासूम जुबान से किया है। पुष्टि हो चुकी है कि आरोपी मौलवी ने एक नहीं, बल्कि अभी तक पांच बच्चियों के साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है।

17 अगस्त को गांव की रहने वाली एक महिला ने तहरीर देकर बताया था कि गांव में ही संचालित मस्जिद में डांग थाना जहानाबाद पीलीभीत यूपी निवासी मौलवी शब्बीर रजा छोटे-छोटे बच्चों को मजहबी तालीम देता था। जिसमें उसकी आठ साल की बेटी के अलावा कई बच्चियां भी पढ़ने जाती है।

उसका कहना था कि शब्बीर रजा मस्जिद में ही एक कमरे के अंदर बनाए अस्थायी मदरसे में बच्चों को दीनी तालीम देता था।उनकी आठ साल की बेटी भी मदरसे में पढ़ती थी। कुछ दिनों से बेटी मदरसे से घर आने के बाद गुमसुम रहने लगी तो 16 अगस्त को पूछने पर उसने बताया कि मौलवी बड़े बच्चों के जाने के बाद उसे और चार अन्य बच्चियों को कमरे में ले जाकर मोबाइल में गंदी वीडियो दिखाने के साथ ही गलत हरकतें करता है। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस मौलवी के खिलाफ और सबूत जुटाने के साथ ही उसे पीसीआर पर लेने की तैयारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *