PM Modi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तेलंगाना-कर्नाटक दौरा आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण के दो राज्यों का दौरा करेंगे। लोकसभा चुनावों में  370 सीटें जीतने के लक्ष्य के लिए पीएम मोदी लगातार रैलियां कर रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी तेलंगाना और कर्नाटक जाएंगे। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में प्रधानमंत्री मोदी एक रोड शो करेंगे। तेलंगाना भाजपा के मुताबिक, रोड शो करीब एक घंटे चलेगी। रोड शो मिर्जागुडा से शुरू होकर शुक्रवार शाम मल्काजगिरी में खत्म होगा। सूत्रों के अनुसार, पीएम मोदी आज नगरकुर्नूल में एक सार्वजनिक बैठक को भी संबोधित कर सकते हैं। इसके बाद ही वे कर्नाटक जाएंगे। कर्नाटक के कुलबर्गी में वे एक सार्वजनिक सभी को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि एक दिन पहले शुक्रवार को उन्होंने  तमिलनाडु, केरल और तेलंगाना के दौरे पर थे। यहां उन्होंने रैली और रोड शो किए थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा और एनडीए के सहयोगी दलों के लिए वोट मांगा। 

लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। पीएम ने 15 मार्च से दक्षिण की पांच दिवसीय यात्रा शुरू कर दी है। 15 मार्च को पीएम ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी से प्रचार अभियान का आगाज करते हुए मेगा रोड शो किया। इसके बाद पीएम ने केरल और तेलंगाना में भी चुनावी कार्यक्रम किए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *