Raju Srivastav Funeral : आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू श्रीवास्तव, 

Raju

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार को सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। कॉमेडियन के निधन की जानकारी उनके परिवार ने फैंस को दी थी। आपको बता दें कि 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट होने के बाद राजू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां 41 दिनों तक उनका इलाज चला, मगर 21 सितंबर को जिंदगी के लिए जंग लड़ते हुए इस दुनिया को अलविदा कह गए। कल शाम ही उनके पार्थिव शरीर को उनके दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचा दिया गया। गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव के घर पर उनके अंतिम दर्शन के लिए कई हस्तियां पहुंचने वाली हैं, जिसके बाद पूरे विधि विधान के साथ उन्हें विदाई दी जाएगी।

अंतिम सफर पर राजू

राजू श्रीवास्तव का आज दिल्ली के निगमबोध घाट पर सुबह 10 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा। राजू की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए उनके कई कलाकार दोस्त और परिवार के लोग दिल्ली स्थित उनके भाई के घर पहुंच चुके हैं।

राजू श्रीवास्तव के पिता और उनमें थी यह समानता

प्रसिद्ध कवि दिनेश रघुवंशी का कहना है कि राजू श्रीवास्तव कलाकार के साथ ही बहुत अच्छे इंसान थे। वह मेरे घर परवािर सहित पांंच बार आए थे। उन्होंने अपने संघर्ष के दौर के जीवन को भी साझा किया था। वह कभी हिम्मत हारने वाले नहीं थे। उनकी यादें जीवन भर जुड़ी रहेंगी और वह रहती दुनिया के अपनी कला के बूते अपने प्रशसकोें के दिलों पर राज करते रहेंगे

निगम बोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार
राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह 10:20 बजे एम्स में निधन हो गया। वह 42 दिन से वेंटिलेटर पर थे। गुरुवार सुबह 10 बजे निगम बोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *