बॉक्स ऑफिस पर छाप छोड़ने में फेल हुई अक्षय की फिल्म, की बस इतनी कमाई

Mission Raniganj BO Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) लगभग एक हफ्ते पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई. हालांकि फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कोई खास छाप नहीं छोड़ी है, लेकिन रिलीज के बाद अक्षय अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म छह दिनों से सिनेमाघरों में है और अब तक 16.9 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. छठे दिन फिल्म ने डोमेस्टिक माक्रेट में 1.30 करोड़ रुपये की कमाई की.

Mission Rani gang 2023 Akshay Kumar Movie.

मिशन रानीगंज ने बॉक्स ऑफिस पर अपने यात्रा 2.8 करोड़ रुपये के साथ शुरू की और अपने तीसरे दिन, जो कि रविवार था, 5 करोड़ रुपये कमाए, लेकिन तब से, कलेक्शन में लगातार गिरावट आ रही है. टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित, मिशन रानीगंज अक्षय की आखिरी रिलीज ‘ओएमजी 2’ के लगभग दो महीने बाद रिलीज हुई है, जो सिनेमाघरों में हिट साबित हुई थी.

मीडिया के साथ पहले बातचीत में, अक्षय ने फिल्म की विफलता को संबोधित करते हुए कहा, “यह एक बिजनेस फिल्म नहीं है. जितनी कमाई होनी चाहिए थी उतनी नहीं हो पाई है. लेकिन मैं यह जानते हुए यहां आया हूं कि फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, फिल्म का मालिक बनने और यह कहने के लिए कि यह मेरी बेस्ट फिल्मों में से एक है.

अक्षय की ओएमजी 2, जिसमें पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में थे, रिलीज होने पर विवादों में घिर गई थी क्योंकि फिल्म को सेंसर बोर्ड से कई संशोधन प्राप्त हुए थे. अब जब फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू कर दी है, तो इसमें नए सिरे से दिलचस्पी बढ़ी है और अक्षय ने कहा है कि उन्होंने सीबीएफसी के सम्मान में उसी संस्करण के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया जो सिनेमाघरों में चला.

2 thoughts on “बॉक्स ऑफिस पर छाप छोड़ने में फेल हुई अक्षय की फिल्म, की बस इतनी कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *