Sharadha Murder Case : दिल्ली पुलिस ने तैयार की 50 सवालों की लिस्ट,श्रद्धा के सिर की तलाश जारी

दिल्ली पुलिस श्रद्धा मर्डर केस में आफताब के खिलाफ सबूत जुटाने के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ रही है। इसी के चलते आज आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में यह टेस्ट होगा। इसके लिए दिल्ली पुलिस ने 50 सवालों की लिस्ट तैयार की है। टेस्ट के दौरान फोरेंसिक साइंस लेब्रोरेटरी (FSL) टीम भी मौके पर मौजूद रहेगी।

इससे पहले दिल्ली पुलिस के सामने आफताब ने कबूल किया कि उसने श्रद्धा का सिर दिल्ली के एक तालाब में फेंका था। इस जानकारी के बाद दिल्ली पुलिस रविवार शाम छतरपुर जिले के मैदान गढ़ी पहुंची और यहां मौजूद एक तालाब खाली करवाने का काम शुरू किया गया। इसके अलावा गोताखोरों को भी बुलाया गया। अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिल पाया है।

श्रद्धा मर्डर केस की जांच CBI को सौंपने की मांग
दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर कर श्रद्धा मर्डर केस की जांच CBI को सौंपने की मांग की गई है। एक प्रैक्टिसिंग वकील ने याचिका में कहा है कि यह घटना लगभग 6 महीने पहले हुई थी। दिल्ली पुलिस के पास कर्मचारियों की कमी और सबूतों को खोजने के लिए पर्याप्त तकनीकी उपकरणों की कमी है। इस कारण सटीक जांच नहीं की जा सकती है।

श्रद्धा की हत्या के 18 दिन बाद मंगवाया सामान
आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के करीब 18 दिन बाद 5 जून को मुंबई से दिल्ली कुछ सामान मंगवाया था। गुडलक पैकर्स एंड मूवर्स से जुड़े गोविंद यादव ने इसकी सारी जानकारी पुलिस को दे दी है। पूछताछ के बाद उसने मीडिया से बातचीत में बताया कि आफताब ने ये सामान मंगवाने के लिए ऑनलाइन बुकिंग कराई थी। वह उस समय छुट्टी पर था, इसलिए दूसरे कर्मचारियों ने आफताब का सामान दिल्ली शिफ्ट किया था। इसके लिए आफताब ने 20 हजार रुपए दिए थे। यादव ने बताया कि इनमें सभी घरेलू सामान था। यादव ने बुकिंग से जुड़े सभी दस्तावेज पुलिस को सौंप दिए हैं।

आफताब के परिवार ने 20 दिन पहले खाली किया घर
दिल्ली पुलिस की टीम ने रविवार को पालघर जिले के वसई इलाके की यूनिक पार्क हाउसिंग सोसाइटी के सेक्रेटरी अब्दुल्ला खान का बयान दर्ज किया, जहां आरोपी आफताब अपने परिवार के साथ रहता था। पूछताछ में खान ने बताया कि आफताब को घर किराए पर दे रखा है। उसके परिवार ने करीब 20 दिन पहले अपना घर खाली कर दिया था।

खान ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आफताब का परिवार कहां गया। दिल्ली पुलिस ने मामले के सिलसिले में श्रद्धा और आफताब के दोस्तों और रिश्तेदारों सहित कई लोगों को बुलाया है और उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *