Crime : फैशन डिजाइनर बनने का सपना दिखाकर छात्रा को किया अगवा, मांगे 50 लाख

सीमापुरी इलाके में इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर नौवीं की छात्रा को नेपाल में फैशन डिजाइनर बनने का सपना दिखाकर उसे अगवा करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने छात्रा के पिता से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी। 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तकनीकी जांच के जरिए एक आरोपी को गिरफ्तार कर छात्रा को लोनी से सकुशल बरामद कर लिया। वहीं से पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने जल्द पैसे कमाने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने इनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल दो मोबाइल बरामद कर लिए हैं।  

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान ताहिरपुर निवासी रवि और हापुड़ निवासी आकाश के रूप में हुई है। बतादें कि ताहिरपुर इलाके में रहने वाले एक शख्स ने 16 अगस्त को सीमापुरी थाने में 14 साल की बेटी के अगवा होने की शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि वह जनता कॉलोनी में ट्यूशन सेंटर गई थी और वापस नहीं लौटी। संपर्क करने पर उसका फोन बंद था। रात में उन्हें बेटी के मोबाइल नंबर से किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी। साथ ही धमकी दी कि पैसे नहीं मिलने पर बेटी की हत्या कर दी जाएगी। पिता ने तुरंत सीमापुरी थाने में इसकी सूचना दी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *