Crime: बच्चों की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, सरगना समेत चार आरोपित गिरफ्तार

सीमापुरी थाना पुलिस ने यौन उत्पीड़न और बच्चों की तस्करी के मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में न्यू सीमापुरी निवासी नूर जहां, जहांगीर व अलाउद्दीन और आंध्र प्रदेश अनंतपुर निवासी रंगीपल्ली उर्फ ज्योति शामिल हैं। आरोपित जहांगीर घोषित अपराधी है, जिसके ऊपर पहले से 28 मामलों में प्राथमिकी पंजीकृत है। पुलिस चारों आरोपितों को पकड़ कर मामले की जांच कर रही है।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि आरोपित योजनाबद्ध तरीके से पीड़ितों को दिल्ली से आंध्र प्रदेश लेकर गए और वहां अवैध गतिविधियों को अंजाम देने के लिए मजबूर करते थे। एक पीड़िता ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और दिल्ली आकर आरोपितों के खिलाफ सीमापुरी थाने में प्राथमिकी पंजीकृत कराई। उसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर आरोपितों की तलाश शुरू की।

जांच के दौरान पुलिस ने पहले नूरजहां को गिरफ्तार किया। कुछ समय बाद उसकी निशानदेही पर पीड़ित के दोस्त को भी बरामद कर लिया गया। पीड़िता की निशानदेही पर आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में छापेमारी करके आरोपित महिला रंगपल्ली उर्फ ज्योति को भी गिरफ्तार किया। अंत में चेन्नई, तमिलनाडु समेत कई जगहों पर छापेमारी करने के बाद मुख्य आरोपित जहांगीर को भी दबोच लिया। आरोपित ने बताया कि वह अपने दोस्त अलाउद्दीन के साथ मिलकर पीड़िता को अनंतपुर ले गया था। जिसके बाद पुलिस ने उसके दोस्त अलाउद्दीन को भी गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *