गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों के हरिद्वार में शरण लेने की जताई जा रही है आशंका,गढ़वाल के दूसरे जिलों में भी अलर्ट

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद चार राज्यों में बदमाशों में भगदड़ मच गई है जिसे लेकर हरिद्वार जिला भी संवेदनशील हो गया है। आशंका जताई जा रही है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे चार राज्यों की पुलिस की नजरों से बचने के लिए हरिद्वार जिले में शरण ले सकते हैं। ऐसी आशंका को देखते हुए डीआईजी गढ़वाल की ओर से हरिद्वार जिले समेत गढ़वाल के अन्य जिलों में भी पुलिस अधिकारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब, दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान की पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों की तलाश कर रही है। जिसके चलते चारों राज्यों में रहने वाले लॉरेंस के गुर्गों में भगदड़ मच गई है। पुलिस के डर से लॉरेंस के गुर्गे शरण लेने के लिए यूपी और उत्तराखंड की ओर रुख कर सकते हैं। इस आशंका को देखते हुए हरिद्वार जिले की पुलिस भी अलर्ट हो गई है। पुलिस की ओर से इन राज्यों से आने वाले वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। 

डीआईजी गढ़वाल करण सिंह नगन्याल की ओर से हरिद्वार समेत गढ़वाल के सभी जिले के पुलिस अधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश जारी किए गए हैं। साथ ही सीमा पर सघन चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा बॉर्डरों और हरिद्वार व रुड़की में लगे पुलिस कंट्रोल रूम के सीसीटीवी कैमरों पर संदिग्धों की तलाश के लिए 24 घंटे नजर बनाए रखने के निर्देश भी जारी किए गए हैं। डीआईजी के निर्देश के बाद जिले की पुलिस और सीआईयू की टीम अलर्ट हो गई है। पुलिस और सीआईयू की टीम इन राज्यों की पुलिस से संपर्क कर लॉरेंस के गुर्गों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। संवाद 

लॉरेंस के गुर्गों के साथ नीरज के गुर्गों पर भी नजर
मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। इसे लेकर नीरज बवाना ने लॉरेंस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। साथ मूसेवाला की हत्या का बदला लेने का ऐलान किया है। ऐसे में गैंगवार छिड़ने की आशंका है। गैंगवार में दोनों के गुर्गे एक दूसरे की जान लेने के लिए उत्तराखंड की ओर रुख कर सकते हैं। इसे लेकर भी स्थानीय पुलिस की चिंता बढ़ गई है। ऐसे में पुलिस दोनों के गुर्गों की तलाश में जुट गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *