Crime : मुंबई में वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्मे बनाने वाले रैकेट का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

मुंबई में चारकोप पुलिस ने वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें विभिन्न साइटों पर अपलोड करने वाले एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस सिलसिले में पुलिस ने निर्माता-निर्देशक यास्मीन खान समेत चार आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है और एक को गिरफ्तार भी कर लिया है। यास्मीन को डेढ़ साल पहले मुंबई सीआइयू ने इसी तरह के मामले में गिरफ्तार किया था।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज, एक गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक 29 वर्षीय माडल की शिकायत के आधार पर चारकोप पुलिस ने गुरुवार को यास्मीन, अनिरुद्ध प्रसाद जंगडे, अमित पासवान और आदित्य के विरुद्ध आइपीसी व आइटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया था। पुलिस मामले में दुष्कर्म की धाराएं भी जोड़ने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने जंगडे को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन बाकी आरोपित फरार हैं।

वेब सीरीज में काम करने का दिया हवाला

शिकायत के मुताबिक, पीड़ित माडल को राहुल ठाकुर नामक एक व्यक्ति ने फिल्म में काम करने के लिए संपर्क किया था और केशव नामक व्यक्ति से संपर्क करने को कहा था। केशव ने माडल से उसका बायो-डाटा और फोटो मांगे और राहुल पांडेय नामक व्यक्ति से संपर्क करने के लिए कहा। पीड़िता ने जब पांडेय से संपर्क किया तो उसने बताया कि उसे वेब सीरीज में काम करना होगा जिसमें बोल्ड सीन भी होंगे। चूंकि वेब सीरीज भारत में रिलीज होनी थी इसलिए पीड़िता ने इन्कार कर दिया था।

पीड़िता को दी धमकी

शूटिंग के दौरान यास्मीन ने पीड़िता से नग्न होने के लिए कहा। इन्कार करने पर यास्मीन ने 15 लाख रुपये के मानहानि मामले की धमकी दी, जिस पर पीड़िता ने डरकर यास्मीन के कहे अनुसार शूटिंग की। 22 अक्टूबर को पीड़िता के किसी रिश्तेदार ने अश्लील साइटों पर उसके वीडियो होने की बात बताई तो उसने यास्मीन को फोन किया और उन्हें वहां से हटाने के लिए कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *