BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आएंगे बस्तर :सबसे पहले मां दंतेश्वरी मंदिर जाएंगे, फिर कोर कमेटी की बैठक लेंगे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज छत्तीसगढ़ के जगदलपुर दौरे पर पहुंचेंगे। यहां वे भाजपा कोर कमेटी की बैठक लेंगे। इसके साथ ही लाल बाग मैदान में आयोजित आम सभा को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा के साथ छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, समेत केंद्र से लेकर राज्य के कई दिग्गज नेता भी शामिल होंगे।

निर्धारित समय के अनुसार जेपी नड्डा सुबह करीब 11 बजे जगदलपुर के मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां सबसे पहले जगदलपुर में स्थित बस्तर की आराध्य देवी मां दंतेश्वरी मंदिर पहुंचकर दर्शन करेंगे। जिसके बाद करीब 12 बजे जगदलपुर के भाजपा कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक लेंगे। यह बैठक 1 घंटे तक चलेगी। बैठक के बाद 1 बजकर 50 मिनट पर शहर के लालबाग मैदान पहुंचेंगे और यहां आम सभा को संबोधित करेंगे।

टिकट पर हो सकती है चर्चा

बताया जा रहा है कि, कोर कमेटी की बैठक में बस्तर की 12 विधानसभा सीटों में जीत दर्ज करने पर रणनीति बनेगी। साथ ही टिकट पर चर्चा की जाएगी। बस्तर में भाजपा के जो नेता चुनाव के लिए दावेदारी कर रहे हैं राष्ट्रीय अध्यक्ष को उनका रिपोर्ट कार्ड सौंपा जाएगा। जिसका मंथन करने के बाद ही आने वाले चुनाव में टिकट फाइनल की जाएगी। जेपी नड्डा का यह प्रवास भाजपा के लिए बेहद महत्वपूर्व बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *