रुद्रपुर : ट्रांसपोर्टर को कर्मचारी ने लगाया 11.45 लाख का चूना

नगर निगम के पार्षद और ट्रांसपोर्टर को उसके कर्मचारियों ने सहयोगियों के साथ मिलकर 11,45,600 रुपये का चूना लगा दिया। पुलिस ने ट्रांसपोर्टर की तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

शांति कॉलोनी निवासी ट्रांसपोर्टर प्रमोद शर्मा ने सीओ सिटी को दी तहरीर में कहा है कि वार्ड नंबर 16 करतारपुर रोड में उसका शर्मा लॉजिस्टिक नाम से ट्रांसपोर्ट कार्यालय है। उसके कार्यालय में बालकृष्ण शर्मा निवासी-248 मसूदपुर (110) रोहतक हरियाणा और हाल निवासी विम स्क्वायर कॉलोनी रुद्रपुर दिसंबर 2022 से नौकरी कर रहा था। बालकृष्ण उनकी अनुपस्थिति में आफिस के लेन-देन सहित सभी कार्य देखता था। बीते चार जून को बालकृष्ण ने अचानक कार्यालय आना बंद कर दिया था। उसने अपने पांचों मोबाइल नंबर बंद कर दिए थे।

इसके बाद जब वे बालकृष्ण शर्मा के घर पहुंचे तो पत्नी पूजा शर्मा ने पति के घर नहीं आने और संपर्क में नहीं होने की बात कही। इस पर शक होने पर जब उसने कार्यालय के खाते जांचे तो मालूम हुआ कि आरोपी ने अपनी पत्नी पूजा और साथी अजमल निवासी ग्राम मुदईममा पोस्ट डिडोली, अमरोहा, यूपी, नक्शे अली, राहत अली, वसीम खान, दीपक गोस्वामी, सागर चौहान, हिमांशु चौहान के साथ मिलकर उसकी फर्म के खाते से 11,45,600 रुपये का गबन कर दिया। आरोपी ने फर्जी बिल्टी के जरिए फर्जी गाड़ियों की बुकिंग दिखाकर एडवांस भाड़े के तौर पर अपने साथियों के खातों में धनराशि का भुगतान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *