Murder in Delhi : उत्तर-पूर्वी दिल्ली में चाकू से 50 वार करके हत्या

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी स्थित भागीरथी विहार में बुधवार रात माहिर उर्फ इमरान (20) की कुछ युवकों ने 50 से अधिक वारकर हत्या कर दी। वारदात के समय माहिर जान बचाने के लिए इधर-उधर भागता रहा, लेकिन भीड़ ने उसे बचाने का साहस नहीं जुटाया। वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। इस बीच माहिर ने सड़क पर तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। हत्या की सूचना मिलने के बाद जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल को मौके पर बुला लिया गया।

पुलिस को घटनास्थल पर खून से सना चाकू बरामद हुआ। जांच दल ने मौके से साक्ष्य जुटाए। बाद में औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि माहिर पर चाकू से कई वार किए गए हैं। सही संख्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी। शुरुआती जांच के बाद पुलिस को पता चला है कि आरोपियों से कुछ समय पूर्व माहिर का झगड़ा हुआ था। कुछ आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनकी तलाश में बृहस्पतिवार दिनभर दबिश दी गई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद से भागीरथी विहार इलाके में दहशत का माहौल है। माहिर के परिवार ने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

माहिर परिवार के साथ गली नंबर-2, विजय विहार, लोनी में रहता था। परिवार में मां रोशन खातून के अलावा बड़े भाई समीर, साहिल के अलावा दो छोटी बहनें हैं। वर्ष 2017 में बीमारी के बाद माहिर के पिता मो. शहजाद की मौत हो गई थी। माहिर पहाड़गंज में फ्लेक्स बोर्ड बनाने का काम करता था। बुधवार शाम को वह पहाड़गंज से लोनी स्थित घर लौट आया था। इस बीच वह दोस्तों के पास जाने की बात कहकर बाइक लेकर घर से निकल गया। रात को परिजन उसे कॉल करते रहे, लेकिन फोन नहीं उठा। काफी देर बाद पुलिसकर्मी ने फोन उठाकर भाई समीर को भागीरथी विहार आने के लिए कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *