पीएम नरेंद्र मोदी का आज बनारस में रोड शो, 28 किमी लंबी यात्रा में डमरू-शंखनाद दल के साथ करेंगे जनता का अभिवादन

पीएम नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रत्‍याशी बनने के बाद शनिवार देर रात अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आएंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री रात 10 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। पीएम की अगवानी मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ करेंगे। एययपोर्ट से प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से बनारस रेल कारखाना (बरेका) गेस्‍ट हाउस जाएंगे। इस दौरान 28 किलोमीटर लंबे रूट पर रोड शो जैसा नजारा होगा।

सड़क के दोनों तरफ भाजपा कार्यकर्ता और काशीवासी हर-हर महादेव और जय श्रीराम के उद्‌घोष के बीच पुष्‍पवर्षा कर काशी के प्रतिनिधित्‍व के लिए आभार जताएंगे। इसके साथ ही पूरे रास्‍ते मंत्रोच्‍चार के लिए बटुक, डमरू-शंखनाद दल और कलाकार मौजूद रहेंगे। इस दौरे में खास बत यह होगी कि प्रधानमंत्री अपनी कार के रूफटॉप से बाहर आकर लोगों का अभिवादन स्‍वीकार करेंगे।

प्रधानमंत्री शनिवार को वाराणसी में रात्रि विश्राम करने के बाद अगले दिन 10 मार्च को आजमगढ़ के मंदुरी समेत दस नए एयरपोर्ट का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री महाराजा सुहेलदेव चिकित्‍सा महाविद्यालय का शुभारंभ भी करेंगे। पीएम के इस आयोजन से जहां सियासी अजेंडे को धार देने की तैयारी है तो प्रधानमंत्री की आजमगढ़ रैली का असर आसपास की लोकसभा सीटों सहित पूरे पूर्वांचल में दिखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *