एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का मुंबई में हार्ट अटैक से निधन:सलमान खान समेत कई बड़े एक्टर के साथ कर चुके हैं फिल्में,

Mithilesh

बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का इलाज के दौरान 3 अगस्त को निधन हो गया। वो काफी दिनों से बीमार चल रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय पहले मिथिलेश चतुर्वेदी को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद मुंबई के कोकिला बेन धीरू भाई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज के दौरान निधन हो गया।

मूल रूप से लखनऊ के रहने वाले मिथिलेश चतुर्वेदी के अचानक निधन होने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। मिथिलेश चतुर्वेदी ने रितिक रोशन सलमान खान जैसे बड़े एक्टर के साथ फिल्में कर चुके हैं।

दामाद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर निधन की जानकारी

एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी के दामाद आशीष चतुर्वेदी ने फेसबुक में पोस्ट करके लिखा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे। आपने मुझे दमाद नहीं बल्कि एक बेटे की तरह अपना प्रेम दिया।

भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें। आशीष चतुर्वेदी दामाद ने गुरुवार की सुबह सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के निधन की जानकारी दी।

दो दर्जन से ज्यादा बड़ी फिल्मों में किरदार कर चुके हैं मिथिलेश

अपने करियर में मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई बड़ी और बढ़िया बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। उन्हें सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी की ‘सत्या’, शाहरुख खान की ‘अशोका’ समेत ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘रेडी’ में देखा गया था। लेकिन फिल्म ‘कोई… मिल गया’ में उनका काम सबसे ज्यादा पहचान में रहा। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।

मिथिलेश चतुर्वेदी ने 1997 में किया था डेब्यू

मिथिलेश चतुर्वेदी ने 1997 में फिल्म ‘भाई भाई’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘सत्या’, ‘ताल’, ‘फिजा’, ‘रोड’, ‘कोई मिल गया’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘गांधी माय फादर’ जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रहे।

इन फिल्मों में निभाए अलग किरदारों के बलबूते मिथिलेश चतुर्वेदी ने अपनी अलहदा पहचान बनाई। 2020 में वह वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में नजर आए थे। मिथिलेश चतुर्वेदी फिलहाल Banchhada नाम की एक फिल्म पर काम कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *