Delhi : भाजपा ने शुरू की निगम चुनाव की तैयारी, 

दिल्ली राज्य चुनाव आयोग की ओर से एमसीडी के वार्डों का परिसीमन करने की प्रक्रिया पूरी करने के बाद दिल्ली प्रदेश भाजपा ने चुनाव की तैयारी आरंभ कर दी है। प्रदेश भाजपा के प्रभारी बैजयंत पांडा ने एमसीडी के चुनाव के संबंध में बृहस्पतिवार को पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। 

इस दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं से चुनावी मुद्दों पर चर्चा की। भाजपा आलाकमान ने गत रविवार को रामलीला मैदान में पंच परमेश्वर सम्मेलन के माध्यम से एमसीडी के चुनाव का बिगुल बजाया था। प्रदेश भाजपा के प्रभारी बैजयंत पांडा ने बृहस्पतिवार की सुबह प्रदेश पदाधिकारियों को पार्टी कार्यालय में तलब किया। सभी पदाधिकारी अपने सभी कार्यक्रम छोड़कर पार्टी कार्यालय पहुंचे। 

इस दौरान पांडा ने बताया कि दिसंबर माह में चुनाव होने की संभावना है। समय की कमी को देखते हुए चुनावी तैयारियां जल्द से जल्द शुरू कर दी जाएं। उन्होंने चुनाव संबंधी सभी समितियों को गठित करने के निर्देश दिए। इसके अलावा उम्मीदवार तय करने के संबंध में नियम व शर्तें बनाने का आदेश दिया। 

पार्टी पदाधिकारियों के साथ वर्तमान स्थिति और विरोधी दलों की गतिविधियों पर देर तक गहन मंथन किया। निर्देश दिए कि वे आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार की खामियां उजागर करने का सिलसिला तेज कर दे। जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन और शराब घोटाले में फंसे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधने का सिलसिला निरंतर जारी रखें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *