MP : पूर्व CM शिवराज आज दिल्ली में करेंगे जेपी नड्डा से मुलाकात

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। चौहान ने सोमवार को राज्य की राजधानी भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए अपने दिल्ली दौरे और भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात की पुष्टि की। जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम आज सुबह दिल्ली पहुंचेंगे।

चौहान ने कहा कि, भाजपा प्रमुख नड्डा ने बैठक बुलाई है और मैं उनसे मिलने जाऊंगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या केंद्रीय कैबिनेट मंत्रालय में पद पाने को लेकर चर्चा होगी तो बीजेपी नेता ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद चौहान की यह पहली दिल्ली यात्रा होगी।

पूर्व सीएम चौहान ने यह भी कहा कि पार्टी जो भी निर्णय लेगी, वह उसके लिए काम करेंगे और कुछ विषय हैं, जो उनके पसंदीदा मुद्दे हैं जिनके लिए वह दिल से काम करना जारी रखेंगे।

उन्होंने कहा कि, मैंने हमेशा कहा है कि भाजपा एक मिशन है और जब आप एक मिशन में काम करते हैं तो आप निर्णय नहीं लेंगे, मिशन आपके लिए निर्णय लेता है। पार्टी जो भी निर्णय लेगी, मैं उसके लिए काम करूंगा। पर्यावरण जैसे कुछ विषय हैं , महिला सशक्तिकरण और बाल कल्याण, ये मेरे पसंदीदा मुद्दे हैं और मैं इसके लिए दिल से काम करना जारी रखूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *