पंजाबी गीतकार एवं गायक जानी की तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार मंगलवार शाम मोहाली मे क्षतिग्रस्त हो गई

पंजाबी गीतकार एवं गायक जानी की तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार मंगलवार शाम मोहाली के सेक्टर-76 में बेकाबू होकर रोड पर ही कई पलटियां खाकर क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि कार में सवार पंजाबी गीतकार एवं गायक जानी उनके ड्राइवर समेत तीनों लोगों का बचाव हो गया। उन्हें तुरंत फेज-आठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। 

यहां पर उन्हें प्राथमिक चिकित्सा दी गई। इस हादसे में जानी की गर्दन और पीठ पर चोट लगी है और कार सवार तीनों खतरे से बाहर हैं। सोहाना थाने की पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। यह हादसा सेक्टर-76 पूरब प्रीमियम से आने वाली रोड पर स्थित ट्रैफिक लाइटों के नजदीक हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक इस दौरान गायक जानी की फॉर्च्यूनर कार काफी तेज गति से आ रही थी। तभी सामने से एक फोर्ड फिगो कार गुजर रही थी तो उसको बचाने के चक्कर में फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाए लेकिन फॉर्च्यूनर कार बेकाबू होकर कई पलटियां खाकर रोड पर पलट गई। इस दौरान जोरदार धमाके की आवाज आई। इसके बाद इलाके के लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने कार ड्राइवर और पीछे बैठे गायक जानी और उसके एक साथी को फॉर्च्यूनर से बाहर निकाला और सीधे निजी अस्पताल में पहुंचाया। 

सोहाना थाना प्रभारी गुरजीत सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए थे। इस हादसे में क्षतिग्रस्त दोनों कारों को कब्जे में लिया है। बता दें कि इस जगह पर पहले भी एक कार और गैस सिलिंडर से भरे ट्रक में भिड़ंत हो गई थी और इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *